ट्रक से गायब हुए 100 बंडल, कीमत 16 लाख रुपये…

आगरा। बीती रात एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक से करीब 100 बंडल कॉपर के तार गायब होने से ट्रांसपोर्ट कंपनी में हड़कंप मचा हुआ है। प्रतिष्ठित कंपनी के माल चोरी होने की सूचना ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्वामी ने क्षेत्रीय पुलिस को दी है। घटना की जानकारी होते ही 100 डायल की टीम मौके पर पहुँच गयी और ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्वामी से पूछताछ की। इस दौरान डायल 100 की टीम ने ट्रक लेकर जा रहे ट्रक चालक और उसके क्लीनर से भी पूछताछ की।

मामला आगरा – तमिलनाडु ट्रांसपोर्ट कंपनी से जुड़ा हुआ है। इस कम्पनी का ट्रक फ्लोनेक्स कंपनी के कॉपर के वायर के बंडल लेकर रुड़की से तमिलनाडु जा रहा था। इस कंपनी का खंदौली स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास आगरा-तमिलनाडु ट्रांसपोर्ट कंपनी का आफिस है। रुड़की से तमिलनाडु जाते समय इस कंपनी का ट्रक इस आफिस पर रुका था। तभी यह घटना घट गई।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने बताया कि तमिलनाडु जाने वाला ट्रक करीब 3:30 बजे यहाँ रुका था। ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर चाय पीने के लिए पास के ही भोले बाबा होटल पर चाय पीने चले गए और चाय पीने के बाद ट्रक में ही सो गए। तड़के सुबह कुछ आवाज सी महसूस होने पर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर जागे तो देखा कि अज्ञात चोर एक गाड़ी में सामान लेकर भाग रहे है। अज्ञात चोर फ्लोनेक्स कंपनी के करीब 100 बंडल चोरी करके ले गए जिसकी कीमत करीब 16 लाख रुपये है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है लेकिन प्रथम दृष्ट्या मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस दोनों पहुलओं को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*