Home आगरा आसपास नाम व पहचान छिपा कर फेसबुक पर की दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

नाम व पहचान छिपा कर फेसबुक पर की दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

by admin
Relationship embarrassed: brother-in-law, finding sister-in-law alone, committed the incident of rape

फेसबुक पर पहचान छिपाकर दोस्ती की और फिर प्रेमजाल में फंसा कर नई साल के पहले दिन किशोरी से होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है।

ढूंडला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी की फेसबुक के माध्यम से अंश नामक युवक से दोस्ती हो गई थी। कुछ दिनों में ही दोस्ती प्यार में बदल गई। एक जनवरी को ढूंडला आया अंश किशोरी को बहला फुसला ले गया। परिजन को पता चला कि अंश नाम का युवक असल में मोइन खान निवासी गांव शोभापुर थाना कंकर खेड़ा मेरठ है। परिजन ने मोइन खान और एक महिला के विरुद्ध 2 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई।

रविवार को पुलिस आरोपी की तलाश रही थी, इसी बीच पुलिस को जानकारी हुई कि आरोपी किशोरी के साथ मोहम्मदाबाद के पास खड़ा है पुलिस ने किशोरी को बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कुबूल किया कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराते हुए आरोपी मोइन खान को न्यायालय भेजा, जहां से उसे जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की फिर जाल में फंसाकर किशोरी को भगा ले गया था। किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: