शव रखकर लगाया जाम, दोस्तों पर लगाया हत्या का इल्जाम

आगरा। जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के मारुति स्टेट चौराहे पर बंटू के मिले शव को लेकर परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। परिजनों ने बंटू की हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों गिरफ्तारी की मांग को लेकर मारुति स्टेट चौराहे पर मृतक बंटू का शव रखकर जाम लगा दिया।

बंटू की हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लोग भी एकजुट हो गए और चौराहे पर एकत्रित होकर जमकर हंगामा काटा। लोगों के जाम लगाने की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लोगों को समझा बुझाकर और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर बामुश्किल जाम को खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बंटू की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और बंटू की हत्या के लिए उसके दोस्त विशाल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। परिजनों ने बताया कि विशाल और उसके दोस्त रात के करीब 2:30 बजे उसे घर से कुछ जरूरी काम कहकर बुला कर ले गए थे लेकिन सुबह उसके शव मिलने की सूचना उनको मिली।

उन्होंने बताया कि एक माह पहले बंटू का किसी बात को लेकर विशाल और उसके दोस्तों से झगड़ा हुआ था जिस का बदला उसके दोस्तों ने उसकी जान ले कर लिया है।

वहीं पुलिस भी बंटू की हत्या से इनकार नहीं कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बंटू के शरीर पर चाकुओं से गोदने के कई निशान हैं। संभावना है कि चाकू से उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*