Home आगरा ताजमहल के पार्श्व में गुरु रंधावा ने अनुपम खेर को सिखाया गाना, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

ताजमहल के पार्श्व में गुरु रंधावा ने अनुपम खेर को सिखाया गाना, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

by admin

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और सिंगर से अभिनेता बने गुरु रंधावा ताजमहल के पार्श्व में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ताजमहल के पार्श्व में एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें अभिनेता अनुपम खेर गुरु रंधावा से गाना सिखाने की कह रहे हैं और गुरु रंधावा उन्हें गाना सिखा रहे हैं। यह वीडियो गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

आपको बता दें गुरु रंधावा अपनी आने वाली फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में नई शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी रहेंगे। इस दौरान उन्होंने इस फिल्म के कई सारे सीन को आगरा की कई लोकेशन पर शूट किया। उसी फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माने के लिए 2 दिन पहले वह आगरा आए थे और यमुनापार के मेहताब बाग क्षेत्र में उन्होंने ताजमहल के पास में मस्ती करने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

गुरु रंधावा द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में ताजमहल के पार्श्व में स्थित ग्यारह सीढ़ी पर अनुपम खेर गुरु रंधावा से उन्हें गाना सिखाने की कहते हैं। जिसके बाद गुरु रंधावा अनुपम खेर को ‘बन जा तू मेरी रानी तेनू महल दवा दूंगा, बन मेरी महबूबा मैं तैनू ताज लवा दूंगा’ गाना सिखाते हुए नजर आए।

गुरु रंधावा द्वारा अनुपम खेर को गाना सिखाते हुए उन्होंने अपना वीडियो भी बनवाया जिस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। आपको बता दें गुरु रंधावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर है। ‘कुछ खट्टा हो जाए’ फिल्म से वह बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। अनुपम खेर और गुरु रंधावा के साथ इस फिल्म में साईं मांजरेकर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, परितोष त्रिपाठी और परेश गनात्रा अहम किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: