इवेंट एसोसिएशन और पत्रकार एसोसिएशन के बीच हुआ मैत्री मैच, जनप्रतिनिधियों ने की सराहना

आगरा। सदर स्थित एकलव्य स्टेडियम में इवेंट एसोसिएशन और पत्रकार एसोसिएशन के बीच मैत्री मैच हुआ। सुबह मैच का शुभारंभ करने आये एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने मैच की पहली बॉल खेलकर मैच शुरू करवाया। शुभारम्भ के बाद सामूहिक राष्ट्रगान गाया गया।इसके बाद अपने उद्बोधन में उन्होंने पत्रकारों और इवेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के व्यस्त कार्यों के बीच इस तरह खेलकूद के आयोजन को जरूरी बताया।

इवेंट एसोसिएशन ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण का निर्णय लिया। धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए पत्रकार एसोसिएशन की ओर से अरुण श्रीवास्तव 37 रन, अजेंद्र चौहान 36, कौशल शर्मा 14 की सहायता से निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 167 रन का विशाल स्कोर प्रतिद्वंदी टीम इवेंट एसोसिएशन को दिया।

इवेंट एसोसिएशन के पंकज और अरुण सक्सेना ने दो दो विकेट और संतोष चक ने एक विकेट लिया। इसके जवाब में इवेंट एसोसिएशन की टीम ने भी एक अच्छे खेल का परिचय दिया लेकिन उनकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी। इवेंट एसोसिएशन की तरफ से सचिन ने सर्वाधिक 22 रन और आशीष अरोड़ा ने 18 व वरदान शर्मा ने 18 रन का योगदान दिया। पत्रकार एसोसिएशन की तरफ से राहुल ठाकुर ने 3, सज्जन सागर ने 2 और लक्ष्मीकांत ने 2 विकेट लेकर टीम को जीत की ओर अग्रसर किया।

आयोजन के दौरान विशेष अतिथि विधायक राम प्रताप चौहान ने आकर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया और सभी का परिचय प्राप्त करने के बाद खिलाड़ियों के अंदर छुपी हुई प्रतिभा की जमकर तारीफ की। उन्होंने भविष्य में भी शरीर को तंदरूस्त रखने के लिए खेलते रहने की सलाह दी।

मैच अंतिम समय तक इतना रोमांचक रहा कि मुख्य अतिथि मेयर नवीन जैन अपने आवश्यक कार्यो को भूलकर अंतिम क्षण तक एकटक मैच देखते रहे।उन्होंने अपने उद्बोधन में भी इस बात का उल्लेख किया। मैच के समापन पर मेयर नवीन जैन ने विजेता और उपविजेता टीमो को ट्राफी प्रदान की।

मैन आफ द मैच अजेंद्र चौहान को मिला। इसके बाद पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप जिंदल और इवेंट एसोसिएशन के अमित तिवारी, तरुण रावत, सहित अन्य साथियों ने मेयर नवीन जैन को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मैच में अंपायरिंग का बीड़ा अनुपम पांडे और नीलेश अग्रवाल ने उठाया और विनीत दुबे और अमित तिवारी ने टीम मैनेजर की भूमिका निभाई। इस दौरान पत्रकार एसोसिएशन के महासचिव गौरव अग्रवाल और उपाध्यक्ष सज्जन की कमेंट्री की सभी ने जमकर तारीफ की। आयोजन की स्मृतियों को सहेजने का काम अर्जुन कुमार ने किया।

टीम के उत्साह वर्धन के लिए पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारी और वरिष्ठ पत्रकार मनीष जैन, शिव चौहान, संजय सिंह, अनिल शर्मा, समीर कुरेशी, हरीश, मनोज, गीतम सिंह, रमाकांत, अशोक गोयल, अविनाश जायसवाल, विवेक अग्रवाल, हाशिम कुरैशी और अन्य शामिल रहे।

About admin 4146 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।