डीएम उतरे मैदान में, जानिये किसके छुड़ाए छक्के

आगरा। क्रिकेट प्रीमियर लीग 2018 में खेले गए मैचों में बुधवार को तीसरे राउंड का उद्घाटन मैच छवि ज्वैलर्स और डायमंड क्लब के बीच खेला गया जिसका विधिवत उद्घाटन आगरा के जिलाधिकारी गौरव दयाल ने भारत माता के समक्ष दीप प्रवज्जलित कर किया। खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए जिलाधिकारी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका परिचय भी लिया। मैच का उद्घाटन करने के लिए जिलाधिकारी गौरव दयाल ने खुद बैट थामा और गेंद खेल कर मैच का आंनद उठाया।

तीसरे राउंड के पहले मैच में छवि ज्वैलर्स ने डायमंड क्लब को 146 रनों से हारा कर चौथे राउंड में पहुंची। विजयी टीम के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए जिलाधिकारी गौरव दयाल ने कहा कि इस तरह के आयोजन शहर में होने से खेल की प्रतिभाएं निखर कर आएगी और देश-विदेश में शहर व प्रदेश का नाम रोशन होगा।

जेपी स्पोर्ट्स क्लब पर टूर्नामेंट में तीसरे राउंड के पहले मैच में छवि ज्वैलर्स एकादश ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट नुकसान पर मानिक बेरी के 36 रन, बन्टू 48 व फेक्स 24 रनों के सहयोग से 20 ओवर में 202 रन बनाए। इसके जवाब में मैदान पर रन बनाने उतरी डायमंड क्लब एकादश ने सभी विकेट खो कर हिमांशु राना के 24 रन व नितिन के नाबाद 24 रनों की पारी से 17.2 ओवर में महज 56 रन ही सिमट गयी।

बुधवार को जीडी गोयनका बनाम नन्द स्टील और फ्रेंड क्लब बनाम धूम पायल एकादश के बीच मैच खेले जाएंगे।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से समाजसेवी गौरव बंसल, रवि दुबे, कौशल किशोर सिंघल, फिरोज खान, नरेंद्र शर्मा, यदुवंश यादव, प्रदीप पाठक, जॉय वर्मा, द्रवित शर्मा, प्रशांत रावत, आनंद शर्मा, नारायण सिंह यादव, शिव खंडेलवाल, अशोक राजौरा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*