गैस वेल्डिंग के दौरान टंकी फटी, ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल

आगरा। थाना एत्माद्दौला के फॉउंडरी नगर बस डिपो के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब गैस वैल्डिंग की टंकी अचानक से फट गई और इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने तुरंत घटना स्थल की ओर दौड़ लगाई और घायल युवक को उपचार के लिए पास ही के निजी अस्पताल ले गए। युवक का उपचार चल रहा है।

पूरा मामला थाना एत्माद्दौला के टेड़ी बगिया स्थित फाउंड्री नगर बस डिपो के सामने का है जहां पर एक गैस वैल्डिंग की दुकान है। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक ऑटो चालक गैस वैल्डिंग की दुकान पर आया और वैल्डिंग की कोई जानकारी न होने के बावजूद स्वयं वैल्डिंग करने लग गया। इसी दौरान गैस वेल्डिंग की टंकी अचानक से फट गई जिससे ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ऑटो चालक को लोगों ने इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती करा दिया।

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और कार्रवाई में जुटी हुई है। घायल ऑटो चालक टेढ़ी बगिया के इस्लाम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

About admin 4306 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।