Home राजनीति वायरल वीडियो पर पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा ने दी सफ़ाई – ‘ये विरोधी की साजिश, वीडियो के साथ की छेड़छाड़’

वायरल वीडियो पर पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा ने दी सफ़ाई – ‘ये विरोधी की साजिश, वीडियो के साथ की छेड़छाड़’

by admin
Former MLA Chhote Lal Verma clarified on the viral video - 'This is the conspiracy of the opponent, tampered with the video'
Spread the love

Agra. समाज विशेष को लेकर बिगड़े बोल के वायरल वीडियो पर पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा ने खुद सफाई दी है। पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा का कहना है कि वायरल हो रहा वीडियो विरोधियों की साजिश है। चुनाव बेहद नजदीक है, इसीलिए इस तरह की वीडियो वायरल करके उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

विरोधियों की साजिश

पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा का कहना है कि उनकी जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल की जा रही है वह वीडियो विरोधियों की साजिश है। इस वीडियो को एडिट करके वायरल किया जा रहा है जिससे उनकी साख को खराब किया जा सके और आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान वह प्रत्याशी के रूप में टिकट ना मांग सके।

ब्राह्मण समाज का करता हूं सम्मान

पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा ने कहा कि मैंने हमेशा से ही ब्राह्मण समाज का सम्मान किया है। राजनीति में रहते हुए किसी भी समाज के प्रति मैंने द्वेष भावना नहीं रखी है। बसपा में रहते हुए मैंने खुद पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय और उनकी पत्नी सीमा उपाध्याय के लिए चुनाव में काम किया था तो मैं कैसे ब्राह्मण समाज का अपमान कर सकता हूं।

पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा इस समय विद्या नगर राजपुर चुंगी में निवास कर रहे हैं। इसी निवास पर पत्रकारों से रूबरू हुए और इस वायरल हो रही वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि प्रतिद्वंदी उन्हें राजनीतिक द्वेष भावना के चलते इस वीडियो को वायरल कर उनकी साख खराब करने का काम किया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

वीडियो एक सभा को संबोधित करने वाला है जिसमें पूर्व विधायक समर्थन जुटाने के लिए ब्राह्मण और ठाकुर समाज पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस जनसभा को संबोधित करने के दौरान उनके निशाने पर ब्राह्मण नेता अशोक दीक्षित रहे उन्होंने कहा कि 2012 के चुनाव में अशोक दीक्षित को मुंह की खानी पड़ी और उनकी चुटिया भी कट गई तो वही ठाकुरों के गाव कूमपुरा में 2012 में 100 राउंड फायरिंग भी हुई। पूर्व विधायक के जनसभा में बिगड़े बोल से ब्राह्मण और ठाकुर समाज में आक्रोश फैल गया है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें –

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

Related Articles