Home राजनीति प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन के बाद शुरू की परिवर्तन रथ यात्रा, आज शाम पहुंचेगी आगरा

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन के बाद शुरू की परिवर्तन रथ यात्रा, आज शाम पहुंचेगी आगरा

by admin
Praspa chief Shivpal Yadav started Parivartan Rath Yatra after visiting Banke Bihari temple, will reach Agra this evening
Spread the love

Agra. प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपनी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत कर दी है। शिवपाल यादव ने मथुरा के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन किये और आशीर्वाद लेने के बाद अपनी रथ यात्रा की शुरूआत की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आज बेहद खास दिन है, इसलिए वृंदावन से इस यात्रा का आगाज किया।

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन की शिवपाल यादव से मुलाकात

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं। शिवपाल यादव से मिलने कांग्रेस के नेता प्रमोद कृष्णन भी पहुंचे। इस दौरान शिवपाल यादव ने गले मिलकर उनका स्वागत किया। पार्टी के वरिष्ठ नेता नेता और लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णम मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार हो गए। कांग्रेस और प्रसपा की यह नज़दीकियां आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा संकेत दे रही हैं।

‘सत्ता परिवर्तन के लिए निकाल रहे यात्रा’

इस अवसर पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि हम सत्ता परिवर्तन के लिए ही परिवर्तन रथ यात्रा निकाल रहे हैं। इस बार प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होकर ही रहेगी। शिवपाल ने कहा कि बांकेबिहारी महाराज से रथयात्रा के सफल आयोजन के लिए मनौती मांगने आए हैं।

Praspa chief Shivpal Yadav started Parivartan Rath Yatra after visiting Banke Bihari temple, will reach Agra this evening

बीजेपी पर साधा निशाना

सूबे की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडों का और माफियाओं का राज है, किसानों पर अत्याचार हो रहा है। इससे पहले सोमवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रसपा महासचिव आदित्य यादव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश की मौजूदा सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ने के लिए भगवान श्रीकृष्ण की नगरी का चयन किया है।

शाम को आगरा पहुचेगी यात्रा

बसपा प्रमुख शिवपाल यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा आगरा में शाम को पहुंच जाएगी। सूत्रों की माने तो शाम को 4:00 से 5:00 के बीच में शिवपाल यादव गुरुद्वारा गुरु के ताल पहुंचेंगे और यहां पर मत्था टेकेंगे। शिवपाल यादव यहीं से आगरा में इस यात्रा की शुरुआत करेंगे।

Related Articles