आगरा में कोरोना का क़हर जारी, 111 नए मामले आये, 815 एक्टिव केस

आगरा। आज 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव की संख्या ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। आगरा में आज सबसे ज्यादा 111 मामले सामने आए हैं। जिससे साफ़ है कि यहां कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। वहीं संक्रमित मरीज की मौत का सिलसिला भी जारी है। आज एक की मौत हो जाने के बाद अब तक 115 मरीजों की मौत हो चुकी है तो वहीं कोरोना संक्रमित की कुल संख्या 4153 हो गयी है।

आज आये कोरोना के सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस दीवानी से जुड़े हुए हैं जहां एक दर्जन से ज्यादा संक्रमित हुए हैं। इसमें दो न्यायिक अधिकारी और कर्मचारी शामिल हैं। इसके बाद जिला जज मयंक कुमार जैन ने आगामी दो दिन 15-16 सितंबर को दीवानी पूरी तरह बंद रखने का आदेश दिया है।

शहर में लगभग 571 लोगों को कोरोना संदिग्ध मानते हुए होम आइसोलेट किया गया है। वहीं आज सोमवार को 91 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 3223 हो चुकी है और एक्टिव मरीज की संख्या 815 हो गयी है। अब तक 1,52,087 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

About admin 4630 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।