पीएम मोदी द्वारा सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेसियों में दिखा उबाल

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किये जाने से कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है। कांग्रेस कार्यकर्ता इसे ओछी राजनीति बताकर मोदी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को युवा कांग्रेस की ओर से सेंट पीटर्स चौराहे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी। इस दौरान कांग्रेसियो ने अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूँकने के पश्चात युवा कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष नदीम नूर ने अपना आक्रोश व्यक्त किया और कहा कि 5 राज्यों में एग्ज़िट पोल में कांग्रेस की सरकार बनते देख प्रधानमंत्री अपना आपा खो बैठे हैं। इसलिए तो कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष को कांग्रेस की विधवा कहकर अपमान कर रहे हैं। इस तरह के बयान उनकी बौखलाहट को दर्शा रहे हैं।

युवा कांग्रेस के जिला सचिव का कहना था कि एक राष्ट्रीय नेता के लिए देश के सर्वोच्य पद पर आसीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह टिप्पणी अशोभनीय है। सोनिया जी के लिए की गई अभद्र भाषा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिये नहीं तो इसी तरह प्रदर्शन जारी रहेंगे।

इस दौरान ज़िला अध्यक्ष नदीम नूर, प्रदेश सचिव अजय वाल्मीकि, अदनान कुरेशी, सुगम शिवहरे, यासीन सिड्डीकी, अभिषेक कुमार, रिज़वान, प्रेमपाल, मो सलमान, गुलफाम अली आदि लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*