विवादों में रहने वाले इस सपा नेता के खिलाफ दर्ज हुई तहरीर, ये लगा आरोप

आगरा। अपने आप को सपा नेता बताकर दबंगई के कारनामो से मशहूर नीरज सोढ़ी एक बार फिर चर्चाओं में है। सपा नेता नीरज सोढ़ी इस बार दबंगई के कारण नही बल्कि छेड़छाड़ के मामले में सुर्खियां बटोर रहे हैं। छेड़छाड़ का आरोप भी किसी आम महिला या युवती ने नहीं की है बल्कि पीड़ित महिला आरपीएफ की कांस्टेबल है जो इस समय आरपीएफ आगरा कैंट पर तैनात है। पीड़ित महिला कांस्टेबिल ने बदसलूकी, खीचतान और छेड़छाड़ की शिकायत जीआरपी आगरा कैंट से की है और तहरीर देकर सपा नेता नीरज सोढ़ी पर कार्यवाही करने की मांग की है।

मामला आगरा कैंट स्टेशन का है। कैंट स्टेशन के पास आरपीएफ आगरा कैंट का सीसीटीवी कंट्रोल रूम के पास का है। बताया जाता है कि सपा नेता नीरज सोढ़ी सुबह आगरा कैंट स्टेशन आये। वाहन गलत जगह खड़े करने पर पीड़ित महिला कांस्टेबल ने मना किया। लेकिन नीरज सोढ़ी नही माने और कांस्टेबल से अभद्रता कर दी।

पीड़ित महिला आरपीएफ कांस्टेबल पूजा रानी ने बताया कि नीरज सोढ़ी से वाहन खड़ा करने से मना करने पर अभद्रता की और अपने अधिकारी को सूचना देने जाने पर उसने पीछे से गर्दन पर हाथ डालकर पीछे खींच लिया जिससे वो सहम गयी।

जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर ललित कुमार का कहना है कि आरपीएफ कांस्टेबल पूजा रानी ने सपा नेता नीरज सोढ़ी के खिलाफ छेड़छाड़ और अभद्रता की तहरीर दी है जिसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी निकल कर आएगा उसके बाद नीरज सोनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नीरज सोनी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सपा सरकार में इस तरह के मामलों में नीरज सोढ़ी सुर्खियों में रहे हैं लेकिन सरकार ना होने के बाद भी नीरज सोढ़ी की दबंगई खत्म नही हो रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*