बिजली चोरी का विरोध करना एक परिवार को पड़ा भारी, दबंगों ने हथियार से किया हमला

आगरा। बिजली चोरी करने की बात का विरोध करना एक परिवार को पूरी तरह से भारी पड़ गया। बिजली चोरी करने वाले पक्ष सुखबीर ने दूसरे पक्ष जितेंद्र पर धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे पीड़ित के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं तो वहीं उसका अंगूठा भी हाथ से अलग हो गया है। मामले को बढ़ता देख आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया तो पीड़ित पक्ष दबंग लोगों की शिकायत करने के लिए सदर थाने पहुंच गया जहां पर पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मामला सदर थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी का है। पीड़ित ने बताया कि यह घटना बीती शाम हुई है। शाम को बिजली चोरी करने की मना करने पर दबंग पड़ोसी सुखबीर अपने साथियों के साथ सुबह तड़के ही पीड़ित जितेंद्र के घर जा पहुंचा और कहासुनी करने लगा। देखते ही देखते मारपीट शुरु हो गयी। इतने में दबंग सुखबीर तलवार के साथ साथ कई धारदार हथियार ले आया और उसने मारने की नियत से हथियार चलाना शुरु कर दिया।

अपनी पत्नी को बचाते वक्त सुखबीर की तलवार जितेंद्र के हाथ में लग गई जिसके कारण उसका अंगूठा कट गया। इस घटना के बाद दबंग फरार हो गया तो वहीं पीड़ित ने पुलिस से तहरीर देकर दबंग सुखबीर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठायी है लेकिन जिस तरह से यह घटनाक्रम सामने आया है। उससे साफ है कि लोगों में सहनशीलता खत्म होती जा रही है और आप अपनी मर्जी से किसी को परामर्श भी नहीं दे सकते। नहीं तो यह परामर्श आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*