Home आगरा रावतपाड़ा में हुई 40 लाख की लूट का हुआ ख़ुलासा, 5 गिरफ्तार

रावतपाड़ा में हुई 40 लाख की लूट का हुआ ख़ुलासा, 5 गिरफ्तार

by admin
40 lakh robbery exposed in Rawatpara, 5 arrested

आगरा। थाना कोतवाली क्षेत्र में रावतपाड़ा के तिवारी गली में स्थित एक कोरियर कंपनी में हुई 40 लाख की लूट का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में प्रेस वार्ता करते हुए आगरा एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस घटना में लगभग 7 लोग शामिल थे। जिनमें 4 आरोपी खंदौली क्षेत्र के और तीन आरोपी फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के हैं जिनका आपराधिक इतिहास रहा है। इनमें से दो मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी आरोपी और उनके परिजन अभी फरार हैं।

एसएससी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रावतभाटा में हुई लूट का मुकदमा दर्ज होने के बाद जब उनकी टीम और इंटेलिजेंस ने साक्ष्य व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन की तो कई आरोपियों की पहचान हुई। जांच में यह सामने निकल कर आया कि इस घटना में शामिल 7 आरोपियों के अलावा अन्य 5 लोगों को इस घटना की जानकारी थी जिसमें आरोपियों के परिजन भी शामिल हैं। इन लोगों से जब पूछताछ की गई तो अभियुक्तों की पहचान हुई जिन्हें मौके पर पकड़ने का प्रयास किया गया। वहीं उनके पास से लगभग 4 लाख की रिकवरी भी है साथ ही एक तमंचा व कारतूस के साथ बरामद किया गया।

एसएसपी आगरा ने बताया कि घटना होने के तुरंत बाद आरोपी खंदौली स्थित अपने घर गए थे जहां उन्होंने लूटे गए पैसों में से कुछ रकम अपने परिजनों को कर्जा उतारने के लिए दे दी थी। शेष रकम लेकर वे फरार हैं। वहीं घटना के बाद से उनके परिजन भी फरार हैं जिसमें एक होमगार्ड भी शामिल है।

गिरफ्तार हुए आरोपियों में अनीता पत्नी गिरीश कश्यप निवासी खंदौली, प्रियंका पुत्री गिरीश कश्यप निवासी खंदौली, राजीव कश्यप पुत्र गिरीश कश्यप निवासी खंदौली, बसंत परमार पुत्र बच्चू सिंह निवासी खंदौली, नेत्रपाल शर्मा पुत्र ताराचंद शर्मा निवासी खंदौली शामिल हैं। इसके अलावा अन्य 7 आरोपी फरार हैं जिनके धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: