Home » प्रदेशीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में 15 जिले के खिलाड़ियों ने दिखाया दम

प्रदेशीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में 15 जिले के खिलाड़ियों ने दिखाया दम

by admin

सिकंदरा स्थित होली पब्लिक स्कूल में प्रदेशीय होशियार सिंह स्मृति तलवारबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है इस प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार को मुख्य अतिथि महापौर नवीन जैन और विशिष्ट अतिथि तपन ग्रुप के सुरेश चंद गर्ग, यशपाल सिंह, डॉ. कमल चौधरी ने होशियार सिंह के चित्र पर माल्यर्पण कर की।

आगरा तलवारबाजी संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि यह प्रतियोगिता 2 दिन तक चलेगी जिसमें विभिन्न आयु वर्गों में पूरे प्रदेश से 15 जनपद के लगभग 250 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। खिलाड़ियों ने खेलभावना का परिचय देते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

उद्घाटन सत्र में बोलते हुए महापौर नवीन जैन ने आगरा शहर में तलवारबाजी प्रतियोगिता को बढ़ावा देने के लिए आयोजकों के प्रयास की सराहना की और विश्वास दिलाया कि नगर निगम के प्रयास से शहर में जल्द ही खेल प्रतियोगिताओं के लिए एक बड़ा मैदान बनकर तैयार होगा। इसके अलावा उन्होंने स्कूली बच्चों को ग्रीन आगरा के तहत चलाए जा रहे थाम लो हरियाली अभियान से अवगत कराया और पर्यावरण का महत्व बताते हुए सभी से एक पौधा ट्री गार्ड के साथ लगाने की अपील की।

इस मौके पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांकृतिक कार्यक्रम भी पेश किए। वहीं सभी अतिथियों ने तलवारबाजी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का जबरदस्त हुनर देखा और उनकी तलवारबाजी की प्रशंसा की।

Related Articles

Leave a Comment