दर्दनाक सड़क हादसे में 11 की मौत, कई घायल

फ़िरोजाबाद। सिरसागंज क्षेत्र में शाम चार बजे के करीब एक अनियंत्रित ट्रक कार और टेंपो पर गिर गया। इस हादसे में कार में सवार छह लोग, ऑटो में सवार तीन लोग और दो राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल चार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

रविवार शाम चार बजे के करीब परचून के सामान से भरा एक दस पहिये वाला बड़ा ट्रक हाईवे से सिरसागंज के लिए मुड़ रहा था, इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार और टेंपो पर गिर गया। इस हादसे में कार और टेंपो पूरी तरह से ट्रक के नीचे दब गए। साथ ही आसपास के राहगीर भी उसकी चपेट में आ गए। हादसे के बाद तुरंत ही क्रेन को बुलवाकर ट्रक को उठावाया गया।

इस दौरान कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई, टेंपो में सवार तीन लोगों ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जो राहगीर ट्रक की चपेट में आए थे उनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे में घायल चार लोगों को तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचाया गया, वहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से भाग गया, वही घायल कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मरने वाले लोगों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*