बसपा मेयर प्रत्याशी को मिल रहा है हर समाज का समर्थन

आगरा। आगरा का मेयर कैसा हो? यह सवाल मन में आते ही हर व्यक्ति उम्मीद करता है कि कम से कम शहर को एक शिक्षित, समझदार, जनता के दुःख दर्द को समझने वाला मेयर मिले। इतना ही नहीं जो भी मेयर पद पर आये उसके अंदर समाज व क्षेत्र के हर तबके का विकास करने की सोच हो। इन सभी उम्मीदों पर खरा उतरते हैं बसपा के मेयर प्रत्याशी दिगंबर सिंह धाकरे। यही वजह है कि मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे को समाज के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है।

शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान दिगंबर सिंह धाकरे ने दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। इस दौरान दिगंबर सिंह धाकरे के साथ बसपा पूर्व विधायक डॉ.धर्मपाल, पूर्व विधायक कालीचरण सुमन, पूर्व विधायक सूरजपाल, प्रताप सिंह बघेल, बरकत अली आदि मौजूद रहे। मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे अपने समर्थकों के साथ बिजलीघर स्थित जामा मस्जिद पहुंचे और वहां से अपना प्रचार शुरू कर क्षेत्रीय लोगों से मिलकर जनसमर्थन जुटाया।

चुनाव प्रचार के दौरान मून ब्रेकिंग से मुख़ातिब होते हुए मेयर प्रत्याशी दिगंबर धाकरे ने कहा कि पिछले 22 सालों से आगरा शहर की सूरत नहीं बदली। आज भी सफाई, नाले और पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। नगर निगम एक बहुत बड़ा विभाग है जिससे शहर की आम समस्याओं को दूर कर कई विकास काम किये जा सकते हैं लेकिन पिछले 22 सालों से मेयर सीट पर काबिज़ भाजपा पार्टी अपने काम से जनता के विश्वास को नहीं जीत पायी।

वहीँ बसपा के सभी पूर्व विधायकों ने शहर की जनता से प्रत्याशी दिंगबर धाकरे को वोट देने की अपील की और कहा कि वास्तव में एक शिक्षित – समझदार और समाजसेवी प्रत्याशी ही इस शहर का विकास कर सकता है जो सिर्फ बसपा पार्टी के पास है।

इस मौके पर बसपा नेता बरकत अली और प्रताप सिंह बघेल ने भाजपा को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी और जीएसटी को लागू कर पूरी जनता को त्रस्त कर दिया है जिसके जवाब में अब जनता को बसपा को वोट देकर भाजपा को कड़ी शिक़स्त देनी चाहिये।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*