मृतकों के खिलाफ ही पुलिस ने लिख दिया मुकदमा

आगरा। वैसे तो पुलिस चोरी, लूट और डकैती जैसे मुकदमों को लिखने के लिए पीड़ित को हजारों चक्कर लगाती है उसके बावजूद भी पीड़ितों के सही मुकदमें नहीं लिखे जाते हैं मगर थाना नाई की मंडी पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। मामला रविवार शाम नाई की मंडी थाना क्षेत्र के ढ़ाकरान चौराहे का है। जागरण चौराहे पर एक्टिवा सवार दो युवक सनी और अजय विस्फोटक सामग्री लेकर जा रहे थे तभी विस्फोटक सामग्री जागरण चौराहे पर विस्फोटक सामग्री में ब्लास्ट हुआ और तेज धमाके के साथ दोनों युवक शनि और अजय हवा में उड़ गए और दोनों के शवों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आगरा पुलिस की तमाम एजेंसियां मौके पर जांच पड़ताल को पहुंची और जिले के पुलिस कप्तान के नेतृत्व में शहर का पुलिस पर जांच पड़ताल में जुटा।

इस घटना को अभी 24 घंटे ही बीते थे कि नाई की मंडी पुलिस ने हादसे में मरने वाले शनि और अजय दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख दिया। नई की मंडी पुलिस ने यह मुकदमा मुर्दों के खिलाफ लिखा है जो आज इस दुनिया में नहीं है। यह मुकदमा धारा 4/5 विस्फोटक सामग्री अधिनियम के तहत लिखा गया है। पुलिस इस बात को मानने को राजी नहीं है कि यह मुकदमा मुर्दों के खिलाफ लिखकर पुलिस ने गलती की है बल्कि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इसी के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी और इनसे जुड़े हुए सभी लोगों के नाम सामने आएंगे जिन पर कार्यवाही की जाएगी।

नाई की मंडी पुलिस का यह कैसा कारनामा कि जो लोग हादसे के शिकार हुए और जो अब दुनिया में नहीं है उन्हें मुकदमे में नामजद कर दिया गया।

About admin 1327 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

4 Comments

  1. अगर कोई व्यतिगत तौर पर अपना आर्टिकल लिख कर दे आपके यहाँ उसको पब्लिस करने का क्या प्रावधान है?

    • अगर आर्टिकल सामाजिक या किसी विशेष मुद्दे पर आपके विचार है तो आप हमें भेजें Gmail करें
      moonbreaking.com@gmail.com
      इसके अलावा आप हमें Whatsapp भी कर सकते हैं हमारा नंबर है 9045 525679
      हम इसे पब्लिश करेंगे।
      अगर कोई ज्वलंत या क्राइम मुद्दा है तो हम उसकी सच्चाई को परखकर ही पब्लिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*