Home आगरा विद्युत पोल में करंट आने से चिपका युवक, उपचार के दौरान हुई मौत से मचा कोहराम

विद्युत पोल में करंट आने से चिपका युवक, उपचार के दौरान हुई मौत से मचा कोहराम

by admin
Youth stuck due to electrocution in electric pole, death during treatment caused uproar

आगरा। सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से कूड़ा डालने के दौरान युवक को करंट लग गया। गंभीर अवस्था में युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान की मौत हो गई जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव पडुआपुरा की है।

जानकारी के अनुसार विशंभर सिंह पुत्र किशन सिंह उम्र करीब 39 वर्ष निवासी गांव पडुआपुरा थाना पिनाहट शुक्रवार को सुबह गांव की सड़क किनारे पशुओं का कूड़ा फेंकने के लिए गया था। जहां सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से युवक का लोहे का तसला लग गया। विद्युत पोल में दौड़ रहे करंट से युवक को भीषण करंट लग गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने किसी तरह विद्युत पोल के पास से युवक को हटाया। भीषण विद्युत करंट लगने से युवक विशंभर गंभीर घायल हो गया। बेहोशी की अवस्था में तत्काल परिजनों ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया।

परिजन युवक को लेकर आगरा अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम ग्रह के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर विधिक कार्रवाई की है। अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

एसडीओ दिनेश कुमार पिनाहट का कहना है कि लाइनमैन और स्टाफ द्वारा हमने जानकारी करवाई विद्युत पोल में कोई करंट की सूचना नहीं है।व्यक्ति की मौत घर के अंदर कूलर में करंट आने से हुई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: