Home क्राइम युवती के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने की छेड़छाड़, साम्प्रदायिक तनाव के चलते भारी फ़ोर्स तैनात

युवती के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने की छेड़छाड़, साम्प्रदायिक तनाव के चलते भारी फ़ोर्स तैनात

by admin
Youth of other community molested the girl, heavy force deployed due to communal tension
Spread the love

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के गांव सेमरा में युवक ने दूसरे समुदाय युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना की जानकारी के बाद सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी है। एसडीएम और सीओ भी गांव में पहुंच गए हैं। पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

थाना खंदौली क्षेत्र के गांव निवासी युवती मंगलवार को पशुओं का चारा लेने पुराने मकान पर गई थी। आरोप है कि गांव का ही युवक उसके मकान में आ गया। युवक को देखकर युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने युवती का मुंह बंद कर दिया। किसी तरह युवती ने अपने को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। उसने छत पर चढ़कर शोर मचाया। इसके बाद आरोपी युवक भाग गया। युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई।

Youth of other community molested the girl, heavy force deployed due to communal tension

युवती के परिजनों ने खंदौली थाने पर तहरीर दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने सांप्रदायिक तनाव की आशंका को देखते हुए एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दिया। वहीं, सीओ एत्मादपुर रवि गुप्ता व एसडीएम एत्मादपुर विकास गुप्ता ने भी गांव में स्थिति का जायजा लिया। आपको बताते चलें कि 2 वर्ष पूर्व इसी गांव में सांप्रदायिक बवाल के चलते आगजनी हुई थी।

रिपोर्ट – पवन शर्मा, एत्मादपुर

Related Articles