Home बड़ी खबर दयालबाग के भगत रेस्टोरेंट में हुई तोड़फोड़, सामने आया रंजिश का मामला

दयालबाग के भगत रेस्टोरेंट में हुई तोड़फोड़, सामने आया रंजिश का मामला

by admin
Demolition took place in Bhagat restaurant in Dayalbagh, a case of enmity came to the fore
Spread the love

आगरा। दयालबाग स्थित भगत रेस्टोरेंट के मालिक और पड़ोसी परिवार में मंगलवार रात को विवाद के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान रेस्टोरेंट में भी तोड़फोड़ की गई। सूचना पर पहुंची पुलिसपुलिस ने मारपीट में घायल रेस्टोरेंट मालिक और उनकी पत्नी, जबकि दूसरे गुट के एक व्यक्ति को मेडिकल के लिए भेजा।

दयालबाग में प्रदीप कुमार भगत का घर के बाहर रेस्टोरेंट है। उनके भाई शिशिर भगत ने बताया कि पहले यह रेस्टोरेंट घर के पास स्थित रामवीर चौधरी की दुकान में भी चलता था। दो महीने पहले भाई ने दुकान खाली कर दी। अब घर के बाहर ही भाई रेस्टोरेंट चलाते हैं। इससे पूर्व के दुकान मालिक का परिवार रंजिश मानता है। वह पड़ोस में ही रहते हैं।

रात दस बजे भाई प्रदीप रेस्टोरेंट पर बैठे थे। आरोप है कि तभी रामवीर के भाई धर्मवीर आदि आ गए। उन्होंने गार्ड सुरेश चंद से अभद्रता की। विरोध करने पर हमला बोल दिया। तभी उनके साथी भी आ गए और उन्होंने तोड़फोड़ कर दी। बचाने आए भाई प्रदीप और उनकी पत्नी दीप्ति को भी पीटा। दोनों घायल हो गए।

महावीर सिंह किसान नेता है। उनके बेटे सौरभ चौधरी ने बताया कि प्रदीप कुमार भगत ने छह महीने का किराया नहीं दिया है। उन्होंने दुकान भी खाली कर दी। अब उनकी दुकान में एक अन्य रेस्टोरेंट चल रहा है। इससे प्रदीप कुमार रंजिश मान रहे हैं। चाचा धर्मवीर चौधरी टहल रहे थे। तभी प्रदीप कुमार भगत और कर्मचारी आ गए। उन्होंने चाचा से मारपीट कर दी। बचाने पर अन्य लोगों को भी पीटा।

थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान का कहना है कि रेस्टोरेंट मालिक और रामवीर पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। तीन घायलों का मेडिकल कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके विवेचना की जाएगी।

Related Articles