Home आगरा आगरा में सत्ताधारी विधायक के भतीजे के ख़िलाफ़ थाना शाहगंज में मुक़दमा दर्ज़

आगरा में सत्ताधारी विधायक के भतीजे के ख़िलाफ़ थाना शाहगंज में मुक़दमा दर्ज़

by admin
BJP's national executive meeting: Discussion of these names for UP state president

आगरा के सत्ताधारी विधायक के भतीजे के खिलाफ थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज हो गया है। मामला छात्रा के स्कूल जाने के दौरान रास्ते में सत्ताधारी विधायक के भतीजे द्वारा छेड़खानी, अश्लील मैसेज भेजने और धमकी देने का है।

दरअसल शाहगंज थाना क्षेत्र के पॉश इलाके अर्जुन नगर की रहने वाली एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि वह एक प्राइवेट संस्था से पढ़ाई कर रही है। स्कूल से घर और घर से स्कूल जाने के दौरान उसे रास्ते में सत्ताधारी विधायक का भतीजा रोकता है, छेड़खानी करता है और अश्लील मैसेज भेजता है। जब वह इसका विरोध करती है तो सत्ताधारी विधायक के भतीजे द्वारा धमकी दी जाती कि उसे उठा लिया जाएगा और पुलिस कुछ नहीं करेगी क्योंकि उसके ताऊ सत्ता के विधायक हैं।

पीड़िता ने इस बात की शिकायत एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी से की। जांच के बाद थाना शाहगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर धारा 354, 354d और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस सत्ताधारी विधायक के भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्यवाही में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह सत्ताधारी विधायक अभी हाल ही में राजनीतिक दल बदलकर बीजेपी से जुड़े और देहात सीट से विधायक बने। विधायक के भतीजे की इस हरकत और मुकदमा दर्ज होने के बाद विधायक जी की राजनीति में छीछालेदर हो रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: