बढ़ती महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने केंद्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया हवन यज्ञ

Youth Congress and NSUI performed Havan Yagna for the goodwill of Central Government due to rising inflation

Agra. लगातार बढ़ रहे पेट्रोल, डीजल और गैस सिलिंडर के दामों को लेकर विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। महंगाई पर एकराय होकर सपा, कांग्रेस और आप पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। बढ़ती महंगाई को लेकर सोमवार को यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए दीवानी स्थित भारत माता की प्रतिमा के समक्ष हवन किया। विधि विधान से हवन में आहुति डाली गई और सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रभु से प्रार्थना की गई।

यूथ कांग्रेस के दीपक चाहर का कहना था कि महंगाई आसमान छू रही है लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही जबकि पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं जो आग में घी डालने का काम कर रहे है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से खाद्य सामग्री महंगी हो रही है और गरीब की थाली से खाद्य सामग्री गायब हो रही हैं। बढती महंगाई सर गरीब परेशान है लेकिन सरकार को इससे कोई सरोकार नहीं है।

यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना था कि भारत माता की प्रतिमा के समक्ष यज्ञ व हवन करने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि भगवान केंद्र सरकार को सद्बुद्धि दे, जिससे वह महंगाई पर लगाम कसें और आम व्यक्ति को राहत दे। यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने साफ कर दिया है कि अगर सरकार ने जल्दी इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो सड़कों पर उग्र आंदोलन होगा।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।