किसने मांगे सूबे के मुख्यमंत्री से 10 करोड़

फतेहाबाद। आगरा आये उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फतेहाबाद नगर पंचायत की चेयरमैन आशा देवी चक ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान फतेहाबाद चेयरमैन ने प्रदेश मुखिया के सामने फतेहाबाद विकास का खाका रखा और इस विकास के मॉडल को अमली जामा पहनाने के लिए 10 करोड़ के पैकेज की मांगा की। जिससे फतेहाबाद का पूरी तरह से विकास ‌हो ‌सके।

नगर पंचायत अध्यक्ष आशा देवी चक ने इसके लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से फतेहाबाद चेयरमैन आशा देवी चक ने कहा कि 10 करोड़ के पैकेज के माध्यम से नगर में पुरानी तहसील के पास नजूल ‌की काफी जमीन जिसका उपयोग गंदगी डालने के लिए किया जा रहा है उस पर पार्क बनवाकर स्वछता की ओर कदम बढ़ाया जा सकता है। साथ ही नगर में सीवर लाइन, जल भराव की समस्या से निजात पाने के लिए नाले का निर्माण तथा पेयजल की व्यवस्था में सुधार लाया जायेगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष बाह रोड पर पं.दीनदयाल उपाध्याय चौराहा पर पं. दीनदयाल की प्रतिमा लगाये जाने और अन्य चौराहों के सौंदर्यीकरण कराये जाने के लिए धनराशि उपलब्ध कराये जाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने उन्हें लखनऊ आकर अपनी समस्या रखने को कहा है। उनके साथ प्रमुख रूप से विकास शल्या, राजकुमार चक, तरूण असौलिया आदि लोग थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*