लॉक डाउन में घर बैठे मंगाएं सब्जी-राशन का सामान, प्रशासन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

आगरा। पूरे देश में लॉक डाउन होने के बाद लोगों को सबसे ज्यादा समस्याएं सब्जी और राशन का सामान खरीदने में आ रही है। कोरोना से सावधानी बरतने के चलते जहां एक तरफ पुलिस दुकानों पर खड़े नहीं होने दे रही है तो वहीं लॉक डाउन के चलते दुकाने चंद घंटे खुलने के बाद बंद हो जाती है। ऐसी स्थिति में आगरा जिला प्रशासन ने नई कवायद करते हुए इस समस्या के हल के लिए कमेटी गठित की और सब्जी-राशन के साथ आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति के लिए होम डिलीवरी की सुविधा जारी कर दी है। प्रशासन ने इन सेवाओं के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

आगरा वासी प्रशासन द्वारा जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर 0562-2454209 पर संपर्क कर सब्जी, फल, किराना या अन्य खाद्य वस्तुओं अपने घर बैठे ही मंगा सकते हैं। आपातकालीन सेवा करने वाले लोग इस हेल्पलाइन की मदद से पास बनवा सकते हैं या अन्य आवश्यक सेवाओं के लिए भी मदद ले सकते हैं।

About admin 4311 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।