उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार का हत्यारा किया गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के रिश्ते में समधी लगने वाले सरवन प्रधान की हत्या में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक दरोगा गोली लगने से घायल हो गया। वहीं कई बदमाश अपने वाहन छोड़ अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गए है।

बताया जाता है कि पुलिस और स्वाट टीम प्रभारी को सूचना मिली कि शातिर अपराधी अशोक बंजारा निवासी रानहेरा शेरगढ़ से छाता की ओर अपने साथियों के साथ बाइक से आ रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग अभियान शुरु कर दिया। इस दौरान जब शातिर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिये। पुलिस ने भी जबावी कार्यवाही को अंजाम दिया। इस कार्यवाही में एक पुलिस कर्मी और शातिर बदमाश को गोली लगी जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मुठभेड़ में दो साथी मौके से भागने में सफल रहे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सघन चेकिंग के दौरान थाना छाता क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने जब कुछ लोगों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। दी। जिसकी सूचना सभी अधिकारियों और अन्य थानाध्यक्षों को दी। जिसके बाद बदमाशों की घेराबंदी हुई।दोनों तरफ से गोलियां भी चली। इस दौरान शातिर बदमाश घायल हुआ जिसका नाम अशोक है। यह बदमाश कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी सरवन प्रधान की हत्या में शामिल बताया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*