शूटिंग में नहीं, स्टेशन पर पिटा नेशनल शूटर, जाने क्यों

आगरा। दिल्ली गेट स्थित राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर एक शूटर खिलाड़ी के साथ पार्किंग के ठेकेदार और स्टेशन मास्टर द्वारा की गई मारपीट और अभद्रता का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि खिलाड़ी यशांक पालीवाल अपने दादाजी को स्टेशन पर लेने आया था उसी दौरान पार्किंग में जबरन वाहन खड़ा करवाने को लेकर पार्किंग के ठेकेदार ने खिलाड़ी यशांक के साथ मारपीट कर दी।

यशाँक ने इसकी सूचना अपने साथी खिलाड़ी को दी, जिसके बाद साथी शूटर खिलाड़ी महेश पाठक वहां पहुंच गए। महेश पाठक ने पार्किंग के ठेकेदार द्वारा यशवंत के साथ की गई मार्केट की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी तो स्टेशन मास्टर ने भी इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले शूटर खिलाड़ी महेश पाठक ने बताया कि स्टेशन मास्टर ने भी उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने अपनी पहचान भी बताई तो इसके बावजूद स्टेशन मास्टर एक खिलाड़ी का अपमान करने से नहीं चूके। यहाँ तक कि जब स्टेशन मास्टर ने खिलाड़ी को जबरन खींचा तो महेश ने अपने ट्रैक शूट पर तिरंगा लोगो दिखा उन्हें अभद्रता करने से रोका तो भी स्टेशन मास्टर नहीं रुके।

अपने साथी के साथ हुई मारपीट और अभद्रता की शिकायत करने के लिए उन्होंने जीआरपी पुलिस से भी संपर्क किया लेकिन वहां से भी उन्हें कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। बहरहाल यशांक और उनके साथियों ने पार्किंग ठेकेदार और स्टेशन मास्टर के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर जीआरपी पुलिस अपनी आगामी कार्यवाई का भरोसा दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*