देव टेक्निकल कॉलेज में छात्र-छात्राओं का हंगामा, फ़ीस लेने के बाद परीक्षा न कराने का आरोप

आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के कुबेरपुर देव टेक्निकल केंपस में बने केवी आयुर्वेदिक कॉलेज में छात्र-छात्रा और स्कूल प्रशासन के बीच टकराव हो गया। इस दौरान कॉलेज की ओर से आये कुछ युवकों ने छात्राओं से अभद्रता कर दी। जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी और छात्रों को शांत कर दिया।

दरअसल हंगामा कर रहे ये छात्र बीएएमएस के हैं जिन्होंने 2 वर्ष पूर्व देव कैंपस के केवी आयुर्वेदिक कॉलेज में दाखिला लिया था लेकिन ये सभी छात्र 2 साल से प्रथम वर्ष नहीं पढ़ रहे हैं। कॉलेज प्रशासन का कहना है किन्हीं कारणों से कॉलेज की बीएएमएस की मान्यता चली गई है।

वहीं छात्रों का आरोप है कि कॉलेज ने हमसे पूरी फीस ली जिसकी हमारे पास रसीद भी है। अब पेपरों के टाइम पर आकर स्कूल उन्हें गुमराह कर रहा है। इससे परेशान छात्रों ने आज कॉलेज के गेट पर ताला लगा दिया। जिसका कॉलेज प्रशासन ने विरोध करते हुए छात्राओं के साथ अभद्रता की और दबंगई दिखाई।

फिलहाल मामले की जानकारी होने पर एसडीएम ने मामले का संज्ञान लिया है और आक्रोशित छात्रों को समझा बुझाकर शांति किया। पेपर का टाइम नजदीक होने की वजह से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।