दो हत्याकांड, एक ही वज़ह, अपने बने जान के दुश्मन

आगरा में दो हत्याकांड का खुलासा आगरा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में एसपी सिटी आगरा कुंवर अनुपम सिंह ने प्रेसवार्ता कर खुलासे के संबंध में पूरी जानकारी दी। दरअसल सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम इलाके में जगदीशपुरा निवासी शाहिद की हत्या हुई थी तो वहीं बीती 6 जनवरी को शाहगंज के खेरिया मोड़ चौकी के पीछे मुबारक अली की हत्या हुई थी। दोनों ही हत्याकांडों के खुलासे में लगी आगरा पुलिस को सोमवार को सफलता मिल गई और इस मामले में हत्यारों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले से पर्दा उठा दिया है।

हत्याकांड के खुलासों की अगर बात करें तो दोनों ही हत्याकांड एक ही तर्ज पर अंजाम दिए गए थे। दोनों ही हत्याकांडों की वजह भी एक ही है। इसके अलावा दोनों ही हत्याकांडों में पत्नी के अवैध संबंधों के चलते हत्या की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने दोनों मृतकों की दो पत्नियों और उनके प्रेमियों को गिरफ्तार कर घटना से पर्दा उठा दिया है।

सिकंदरा के शास्त्रीपुरम इलाके में शाहिद की पत्नी ने अपने प्रेमी राजू उर्फ राजकुमार के साथ मिलकर शाहिद की हत्या को अंजाम दिया था और पुलिस को गुमराह भी किया था। वहीं शाहगंज के मुबारक अली की हत्या उसकी पत्नी शबाना ने अपने प्रेमी सद्दाम के साथ मिलकर करवाई थी और पुलिस को गुमराह किया था। इन दोनों ही घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने आला कत्ल को भी बरामद कर लिया है ।

दोनों घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने शाहिद की पत्नी और उसके प्रेमी राजू तो उधर मुबारक की पत्नी शबाना और उसके प्रेमी सद्दाम को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है और मामले का दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*