जेल जाने के डर से नहीं गया, घर में हुई चोरी तो उसी थाने में रपट लिखवाने से कतरा रहा

Did not go for fear of going to jail, the theft in the house kept him from writing the report in the same station

Agra. जिस थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज है, उसी थाने में घर में हुई चोरी का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित को लाख बार सोचना पड़ रहा है। क्योंकि थानेदार ने पीड़ित को थाने बुलाया है। दहेज के मामले में जमानत ना होने पर पीड़ित थाने जाने में भी कतरा रहा है। खबर लिखे जाने तक पीड़ित थाने जाकर घर में हुई चोरी की तहरीर देने की बात कह रहा है।

घटना थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के शिवानी धाम कालोनी 100 फुटा रोड की है। बताया जाता है कि पीड़ित मकान मालिक संजय की पत्नी ने पूरे घर के लोगों के खिलाफ एत्माउद्दौला थाने में दहेज का मुकदमा लिखाया हुआ है। जिसकी वजह से पीड़ित अपने परिवार के साथ घर पर नहीं रह रहा है। पीड़ित ने बताया कि बीती रात घर लौटने पर घर के गेट के सभी ताले टुटे हुए थे। घर के अंदर देखा तो अलमारी के ताले टूटे हुए थे। पूरे घर की जब बारीकी से चेक किया तो लेपटॉप, गैस सिलेंडर, 45000 केश, मिक्सी, बर्तन पीतल के, घड़ी आदि घर का समस्त कीमती सामान चोरी हो गया। चोरी की सूचना पुलिस को भी दी गयी।

पीड़ित संजय ने बताया कि पत्नी द्वारा झूठा दहेज के मुकदमा क्षेत्रीय थाने में दर्ज कराया गया है जिसकों लेकर वो परिवार के साथ घर छोड़ने पर मजबूर थे। इस मामले में जमानत के लिए व सरेंडर के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है। अपने अधिवक्ता से वार्ता करने के बाद वो रात को घर लौटा तो गेट के सभी ताले टूटे हुए थे और लाखों का सामान चोरी हो गया।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।