दो दिन से लापता किशोरी को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश जारी

Police recovered teenager missing for two days, raids continue to nab the accused

आगरा। पिनाहट के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत स्हाईपुरा के पास ईट भट्टे से 2 दिन पूर्व एक युवक युवती को अगवा कर ले गया था। परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग थी। अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत स्हाईपुरा के पास ईट भट्टे पर परिवार के साथ मजदूरी कार्य करने वाली 18 वर्षीय युवती को पास के ही दूसरे भट्टे पर मजदूरी कार्य करने वाला आरोपी युवक रमाकांत निवासी सहपऊ हाथरस 2 दिन पूर्व बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था। अचानक गायब हुई किशोरी को परिजनों ने खोजा। पता चलने पर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोमवार शाम को पुलिस ने जनपद हाथरस के सहपऊ से अगवा युवती को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं आरोपी युवक पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गया। बरामद युवती को पुलिस थाने लेकर पहुंची जहां पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की गई है। वहीं आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

रिपोर्ट – नीरज परिहार, तहसील बाह आगरा

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।