मामूली कहासुनी को लेकर दुकानदारों ने मचाया तांडव, वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Shopkeepers created furore over minor incident, police arrested 8 accused after video cognizance

बागपत के बड़ौत में दुकानदारों के तांडव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीच बाजार में जमकर लाठी-डंडे चलते देखे जा रहे हैं।वही बीच बाजार में इस दंगल को देखकर बाजार में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई।वायरल वीडियो बड़ौत कोतवाली के अतिथि मार्केट का बताया जा रहा है। पुलिस ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद कई दुकानदारों को हिरासत में ले लिया है।

सरेआम बीच बाजार में की गई इस हिंसक घटना से एक दर्जन से ज्यादा दुकानदार घायल बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने 8 दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल यह लाठी-डंडों से मारपीट करते दुकानदार चाट विक्रेता है। ग्राहकों को लुभाने के चलते बाजार में मौजूद इन दुकानदारों के बीच झगड़ा हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि लाठी-डंडों से यह दुकानदार मारपीट पर उतारू हो गए

फिलहाल यह वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस लगातार कार्यवाही में जुटी हुई है।

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।