बिजली विभाग ने की पूरे गाँव की बत्ती गुल, महिलाओं ने खाली बर्तन लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Electricity department did light of entire village, women protested with empty utensils

आगरा की एत्मादपुर तहसील में गांव बिजली काटे जाने से गुस्साई महिलाएं खाली बर्तन लेकर तहसील परिसर पहुंच गई और नारेबाजी करने लगीं। बिजली बिल जमा न होने के कारण विभाग द्वारा पूरे गांव की बिजली काट दी गई है।

दरअसल आगरा के एत्मादपुर तहसील क्षेत्र के गांव नगला हुलसा में बिजली का बिल जमा न करने पर कुछ उपभोक्ताओं की सजा पूरे गांव को दी गई जिसके बाद विभाग द्वारा पूरे गांव की बिजली काट दी गई। इससे गुस्साए ग्रामीण महिलाएं ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर तहसील परिसर पहुंच गई और खाली बर्तनों को लेकर नारेबाजी करने लगी।

महिलाओं का कहना था कि बिजली के द्वारा ही उन्हें पीने का पानी मुहैया हो पाता है जो कि बिजली काटे जाने के बाद से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि कुछ उपभोक्ताओं के बिल जमा न करने की सजा पूरे गाँव को क्यों दी जा रही है।

रिपोर्ट- पवन शर्मा, आगरा

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।