SSP के अभियान को कैसे लगा रहे हैं पलीता, देखें वीडियो

आगरा। एक तरफ जहां जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक शहर के चौराहों को साफ स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए अपनी स्पेशल फोर्स का गठन कर रहे हैं और चौराहों से ठेल और ढकेल को दूर किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ SSP अमित पाठक के द्वारा गठित स्पेशल फोर्स के सिपाही अवैध रूप से उगाई में मशगूल हैं।

ताजा मामला आगरा के बिजलीघर चौराहे का है। दरअसल आपको बताएं कि सोशल मीडिया के WhatsApp ग्रुप पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिपाही अपने साथ प्राइवेट आदमी के जरिए डंडे के जोर पर अवैध उगाही करता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में उगाही करवाने वाला सिपाही एसएसपी के स्पेशल फोर्स का आदमी है जिसे चौराहे के सौंदर्यकरण और जाम मुक्त करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

स्पेशल फोर्स में तैनात सिपाही का नाम इरफान बताया गया है। इरफान नाम का यह सिपाही SSP के अभियान को पलीता लगा रहा है। सिपाही का डंडे के जोर पर पैसा लेता वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में तरह तरीके की चर्चाएं हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस के आला अफसरों से बात करने की कोशिश की गई मगर फोन रिसीव नहीं हुआ।

माना यह जा रहा है कि यह वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंचने के बाद सिपाही पर जांच बैठेगी और जांच में दोषी पाए जाने पर सिपाही के खिलाफ कार्यवाही भी हो सकती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*