टूंडला उपचुनाव : सीएम योगी ने किया जनसभा को संबोधित, ‘विपक्ष को हराकर गुंडागर्दी ख़त्म करनी है’

फ़िरोज़ाबाद। उत्तर प्रदेश के ज़िला फ़िरोज़ाबाद के टूंडला में उपचुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल सभा को संबोधित किया। संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह फिरोजाबाद लोकसभा सीट जिताकर जनता ने परंपरागत गुंडागर्दी को समाप्त किया और बीजेपी को जीत दिलाई। उसी प्रकार इस चुनाव में भी हमारी पार्टी को जीत दिलाकर गुंडागर्दी को जड़ से उखाड़ फेंकना है।

समाजवादी पार्टी ने टूंडला उपचुनाव में गैंगरेप के आरोपी के पिता को टिकट देकर मैदान में उतारा है। उन्हें हमें चुनाव में करारी शिकस्त देनी है। प्रदेश में नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले जेल में होंगे या प्रदेश से बाहर होंगे।

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में मुजफ्फरनगर जैसी घटनाएं बंद हो गई। अयोध्या में मंदिर बनने के बाद हम चाहते हैं कि यहां की जनता को 452 साल पुरानी इच्छा को पूरा किया जाए। भारतीय जनता पार्टी में परिवारवाद और जातिवाद नहीं है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 का मतलब आतंकवाद को खत्म करना था। मोदी जी ने देश हित में कदम उठाया लेकिन विरोधी परेशान है क्योंकि वह आतंकवाद में भी अपना वोट ढूंढते थे।

रिपोर्ट – सुनील कुमार निषाद, टूंडला

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।