इस महिला ने उजाड़ दिया अपना ही सुहाग, जाने क्यों

मथुरा। पिछले दिनों मगोर्रा थाना क्षेत्र में रेलवे कर्मी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने रेलवे कर्मचारी की हत्या में पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एसपीआरपी आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि म्रतक संजीव की पत्नी के अवैध सम्बन्ध थे और दो फरवरी को सड़क हादसे मे संजीव की मौत दिखाकर रेलवे की नौकरी लेना चाहती थी। उसकी पत्नी मुनेश और अपने प्रेमी के साथ अवैध सम्बंध को शादी मे बदलकर शादी करना चाहती थी। इसीलिए दो फरवरी को मगोर्रा थाना क्षेत्र मथुरा रोड पर पुष्पेन्द्र ने अपनी साथी के साथ मिलकर शैलेन्द्र की कार से कुचल कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये। संजीव की पत्नी ने सड़क हादसे का मुकदमा मगोर्रा थाने मे दर्ज करा दिया गया।

बता दें कि मगोर्रा थाना क्षेत्र जाजमपट्टी गांव के रहने वाले संजीव की शादी हाइवे क्षेत्र की मुनेश के साथ हिन्दु रीति रिवाज के साथ हुई थी। मुनेश शादी से पहले अपने घर के पास पुष्पेन्द्र के प्यार करती थी लेकिन घर वालों ने मुनेश की शादी जबरन संजीव के साथ कर दी। मुनेश की शादी होने के बाद भी पुष्पेन्द्र का मुनेश का घर आना जाना लगा रहता था। मुनेश का पति संजीव मथुरा जंक्शन पर रेलवे मे नौकरी करता था। संजीव के नौकरी पर जाने के बाद पीछे से मुनेश और पुष्पेन्द्र के बीच अवैध सम्बंध बन गये। कई महीनों तक संजीव से मुनेश ने अवैध सम्बंध की बात छुपा ली। पुष्पेन्द्र ने मुनेश से कहा कि क्यों न संजीव को रास्ते से हटा दें और संजीव की नौकरी मुनेश को मिल जायेगी और हम दोनों बाद में शादी कर लेंगे

पुष्पेन्द्र ने अपनी प्रेमिका मुनेश को एक प्लान बताया कि संजीव को रास्ते से हटा दिया जायेगा। संजीव का सड़क हादसा दिखा कर रेलवे में मुनेश को नौकरी मिल जायेगी।

पुलिस ने सडक हादसे का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु की। जब पुलिस ने मुनेश से संघनता से पुछताछ की तो मुनेश ने सड़क हादसे की हकीकत बताते हुए सारी सच्चाई बता दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*