महिला अधिकारी को बीच रास्ते में रोक शराबियों ने की अभद्रता

आगरा। थाना एत्मादपुर के आहरण गांव के पास तीन शराबियों ने एक महिला अधिकारी के साथ अभद्रता कर दी। महिला अधिकारी ने जब इसकी शिकायत हंड्रेड डायल को की तो मौके पर पहुंचे दोनों पुलिसकर्मियों पर तीनों शराबी युवक भारी पड़ गए तो पुलिस को शराबियों को काबू में करने के लिए पुलिस फोर्स का सहारा लेना पड़ा।

दरअसल एत्मादपुर ब्लॉक की खंड विकास अधिकारी तूलिका श्रीवास्तव भ्रमण पर तहसील के ग्राम आहरन में पहुंची थीं। वहां से लौटने के दौरान करीब 3 बजे बीच गांव में वैगनआर कार सवार तीन युवकों ने वीडीओ के कार के सामने अपनी कार लगा दी। जब अधिकारी और ड्राइवर ने सामने से हटने को कहा तो वह अड़िग हो गए।

नशे में तीनों युवक महिला अधिकारी और उनके ड्राइवर के साथ गाली गलौज करने लगे। इसके कुछ देर बाद ही महिला अधिकारी के साथी अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी तीनों युवकों को बहुत समझाया लेकिन वह शराब के नशे में होने कारण किसी की बात नहीं मान रहे थे। तीनों युवक लगातार अभद्रता किये जा रहे थे।

यहां तक कि अधिकारियों द्वारा पुलिस चौकी में सूचना दी तो वहां से आए पुलिसकर्मी पर भी तीनों शराबी युवक भारी पड़ गए। उसके बाद पुलिसकर्मी ने और फोर्स को मौके पर बुला लिया और दोनों युवकों को उनकी वैगन आर कार संख्या यूपी 80 डीआर 5435 सहित कब्जे में ले लिया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों युवक रवि कुमार पुत्र कुमार सिंह निवासी आहरन, शिवम कुमार पुत्र अनीश कुमार निवासी क़ुरगवा हैं। खंड विकास अधिकारी के गाड़ी के ड्राइवर ने आहरन चौकी में दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*