पकड़ा गया कंटेनर में ले जा रहे ये अवैध सामान, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

आगरा। लोकसभा चुनाव को लेकर शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए आगरा पुलिस ने कमर कस ली है। जिले का पुलिस प्रशासन शराब माफियाओं के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। शनिवार को इस विशेष अभियान में फतेहबाद पुलिस को सफलता हाथ लगी।

फतेहाबाद पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से आगरा एक्सप्रेस वे टोल प्लाजा पर चेकिंग कर दो कन्टेनर को पकड़ा है जिसमे भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने का केमिकल था। इस कार्यवाही के दौरान चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस कार्यवाही को मुखबिर खास की सूचना पर अंजाम दिया है।
यह पूरा मामला आगरा जनपद के थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के टोल प्लाजा का है।

एएसपी ग्रामीण प्रमोद कुमार ने बताया कि शराब बनाने के भारी मात्रा में अवैध रूप से केमिकल लाने की सूचना मिली थी जिस पर पर फतेहाबाद पुलिस ने एसटीएफ के साथ टोल प्लाजा पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो कंटेनर और एक सेंट्रो कार के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 15136 लीटर मिथाइल एल्कोहल केमिकल और 50 लीटर की 344 कैन बरामद किया है।

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए सभी लोग सोनीपत गुड़गांव और हरियाणा के रहने वाले है। यह लोग इस केमिकल के माध्यम से अवैध रूप से शराब बनाकर उसे आने वाले चुनाव में खपाने की योजना बनाई थी। सभी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेजा जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*