होली पर हुड़दंग मचाने वालों पर एसएसपी ने कसा शिकंजा, किसी का चालान तो किसी को भेजा जेल

आगरा। होली पर्व पर हुड़दंगियों पर शिकंजा कसने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पूरे शहर में ग्रांड चेकिंग अभियान चलाया गया। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया और जगह जगह पर बेरिकेटिंग कर वाहन चालकों की चेकिंग की गई। इस चेकिंग अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों ने शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाले, तेजगति से वाहन चलाने वाले और एक बाइक पर तीन लोगों पर चलने वाले चालकों पर कार्यवाही की गई।

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने हुड़दंगियों पर सख्त कार्यवाही करते हुए कई वाहनो के चालान काटे तो कई बाइक को थाने भी भेज दिया। सबसे ज्यादा कार्यवाही तीन सवारियों वाली गाड़ियों और बिना हेलमेट व शराब पीने वाले पर की गई। चेकिंग अभियान को लेकर एसएसपी अमित पाठक औचक निरीक्षण करते हुए दिखाई दिए। एसएसपी अमित पाठक राजा मंडी सहित कई चेकिंग स्थल पहुँचे और पुलिस कर्मियों को समझाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान हुड़दंगियों पर कार्यवाही करने के भी सख्त निर्देश दिए।

चेकिंग के दौरान जिन हुरियारों पर कार्यवाही और उनके वाहनों को पकड़ा था, उन्होंने जमकर हंगामा किया और इस चेकिंग का विरोध भी किया। हंगामा करने वाले सभी हुरियारों को थाने भेजा गया जहाँ से सभी को सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि होली पर्व पर हुड़दंगी तेजगति और शराब पीकर वाहन चलाते है जिससे दुर्घटनाएं होने की संभावनाएं बढ़ जाती है। इसलिए हुड़दंगियों पर कार्यवाही के लिए ग्रांड चेकिंग की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*