पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश हुए घायल

हापुड़। बीती रात सोमवार को हापुड़ जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। मौके से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गया।

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के धौलाना रोड पर चेकिंग कर रही पुलिस ने एक कार को रूकने का इशारा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने तेज गति से कार दौड़ा दी और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

सीओ पवन कुमार ने बताया कि चेकिंग कर रही पुलिस ने फायरिंग से अपना बचाव किया और बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी। जब बदमाशों ने देखा कि पुलिस उनके पीछे लग गयी है तो बदमाश धौलाना की तरफ भागने लगे। तभी बदमाशों की कार दीवार से टकरा गई और बदमाश जंगल की तरफ भाग निकले।

भागने के दौरान भी बदमाश फायरिंग करते रहे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें 3 बदमाशों के गोली लगी। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनका 1 साथी भागने में कामयाब रहा।

पकड़े गए बदमाशों से तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। सीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मोनू, टिंकल पर 15-15 हजार रूपए का ईनाम भी है और दोनों भाई है। पहले भी ये दोनों भाई कई लूट की वारदातों में शामिल रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*