योगी के रंग में रंगी राधा की नगरी बरसाना

मथुरा। सूबे में जब कोई नई सरकार आती है तो बड़े और विख्यात कार्यक्रमों में अक्सर सत्ताधारी पार्टी का रंग देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों श्रीराधाजी की नगरी बरसाना में देखने को मिल रहा है। योगी सरकार के राज में बरसाना में होने वाली लट्ठमार होली के कार्यक्रम में भगवा रंग चढ़ाया जा रहा है।

दीपावली अयोध्या में मनाने वाली प्रदेश की योगी सरकार इस बार होली बरसाना में मनाएगी। 23 फरवरी की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा पहुंच जाएंगे। 24 फरवरी को श्रीराधाजी की नगरी बरसाना में लठ्ठमार होली में शामिल होंगे। इस होली को जिले व कस्बे के सरकारी  कार्यालय व संस्थाएं भगवाकरण करने में जुटे हुए हैं ताकि प्रदेश के मुखिया प्रसन्न हो सकें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगमन को देखते हुए बरसाना नगरी को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। श्रीराधा बिहारी इंटर कालेज में मुख्यमंत्री की सभा के बनाए जा रहे मंच के चारों तरफ भगवा आवरण पहनाया जा रहा है। कॉलेज के रंगाई पुताई कालेज प्रबंधकों ने भगवा रंग से की गई है। इसके समीप पशु चिकित्सालय व आसपास की बिल्डिंगों पर भगवा रंग चढ़ा दिया गया है।

कस्बे के ऐतिहासिक रंगीली चौक जहां लठामार होली का मुख्य आयोजन होता है उस स्थल को नगर पंचायत द्वारा भगवा पेंट कर दिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*