रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया संदिग्ध कश्मीरी, ATS पूछताछ में जुटी

मून ब्रेकिंग। मथुरा रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब सुरक्षा जांच में जुटी जीआरपी द्वारा मथुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से एक संदिग्ध कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया गया। युवक कश्मीरी था तो जीआरपी ने भी उसे तुरंत हिरासत में लेकर खुफिया देश की खुफिया एजेंसियों को सूचना दे दी।

मथुरा के रेलवे स्टेशन से कश्मीरी युवक की मिलने की सूचना मिलते ही एटीएस SP भी अपने दल बल के साथ मथुरा स्टेशन जा पहुंचे। जीआरपी और एटीएस ने संयुक्त रुप से कश्मीरी युवक से पूछताछ की है। इस मामले में अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि अभी तक कश्मीरी युवक ने अपना मुंह नहीं खोला है।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस को लेकर गृह मंत्रालय ने पहले से ही पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। देश की खुफिया एजेंसी रॉ ने गृह मंत्रालय को गणतंत्र दिवस पर हवाई आतंकी हमले होने की सूचना दी थी, जिसके बाद से गृह मंत्रालय ने देश की सुरक्षा में लगी सारी एजेंसियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। इसी के चलते सभी स्टेशनों पर भी जीआरपी और आरपीएफ लगातार सुरक्षा में मुस्तैद है और इसी के चलते जीआरपी को संदिग्ध अवस्था में यह कश्मीरी युवक मिला है। फिलहाल ATS संदिग्ध युवक से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*