फेयरवेल के मौक़े पर भावुक हुए छात्र, सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मोहा मन

आगरा। मिल्टन पब्लिक स्कूल में आयोजित फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। छात्र छात्राओं में जहां अपने स्कूल को छोड़ने का गम दिखाई दे रहा था तो दूसरी तरफ डिग्री कॉलेज में जाने की खुशी भी चेहरे पर झलक रही थी।

विद्यालय संस्थापक चित्रा राय ने समस्त छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुऐ अपने उध्बोधन में कहा कि आप जहां भी जाएंगे मिल्टन स्कूल का नाम रोशन करेगे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि डॉ० राहुल राज ने माँ सरस्वती एवम गणेश भगवान की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित एवम पूजन कर की। इस मौके पर छात्र छात्राओं ने एक से एक बेहतरीन रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण छात्र छत्राओं द्वारा लगाई गई विज्ञान प्रदर्शनी रही।

इस मौके पर विद्यालय की तरफ से नीलम शर्मा, वीना सिकरवार, मनीषा कपूर एवम समस्त स्टाफ रहा। कार्यक्रम का संचालन प्रवर्तिका राय, खुशी एवम वंश ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम के अंत मे प्रधानाचार्य डॉ० प्राची राय ने समस्त आगन्तुको को धन्यवाद ज्ञापन दिया।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।