Home आगरा एसएन मेडिकल के कर्मचारी ने महिला से फोन पर की अभद्रता, ऑडियो वायरल

एसएन मेडिकल के कर्मचारी ने महिला से फोन पर की अभद्रता, ऑडियो वायरल

by admin

Agra. सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में एक पुरुष एक महिला को भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता ने इस संबंध में क्षेत्रीय थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है।

यह पूरा मामला एसएन मेडिकल कॉलेज से जुड़ा हुआ है। एसएन मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग पर एक महिला कर्मचारी सुपरवाइजर के पद पर तैनात थी। यह महिला कर्मचारी वाल्मीकि समाज से थी जिसे हाल ही में नौकरी से निकाला गया था। नौकरी से निकाले जाने के बाद महिला के सहपाठी ने ही फोन पर इस महिला से अभद्रता की और ऐसी ऐसी बातें की जिसे सुनकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। ऑडियो में महिला के साथ अभद्रता और भद्दी भद्दी गालियां देने वाला एसएन मेडिकल का कर्मचारी अनिल मिश्रा बताया जा रहा है।

पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

पीड़िता से इस संबंध में जब वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि वह एसएन मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग के माध्यम से लगभग 10 सालों से नौकरी कर रही थी। उन्हीं के साथ अनिल मिश्रा नाम का व्यक्ति भी सुपरवाइजर के पद पर तैनात था लेकिन वह चाटुकारिता के चलते एसएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन का चाहेता बना हुआ है जिसे चाहे नौकरी पर रखवा देता है और जिसे चाहे नौकरी से निकलवा देता है। उसके साथ भी ऐसा ही हुआ। आरोपी ने उनके सामने डिमांड रखने लगा, उसे नजरअंदाज किया तो उसने नौकरी से निकलवा दिया। इस संबंध में पीड़िता ने हरिजन एक्ट के साथ साथ छेड़खानी और अभद्रता की जाने की शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की है। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वाल्मीकि समाज में रोष

दलित महिला को भद्दी भद्दी गालियां और अभद्रता की जाने का ऑडियो जैसे ही सामने आया वाल्मीकि समाज में भी रोष फैल गया। महिला वाल्मीकि समाज से जुड़ी है इसीलिए वाल्मीकि समाज के नेता भी महिला के घर पहुंच गए और महिला को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव लड़ाई लड़ने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: