अयोध्या मंदिर बयान पर शिवपाल यादव का पुतला दहन

आगरा। सोमवार दोपहर 2:30 बजे बीजेपी युवा नेता गोविंद चाहर के नेतृत्व में अवंतीबाई चौराहा प्रतापपुरा पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव का अयोध्या मंदिर पर बिबादित बोल पर पुतला दहन किया।रविवार को यूपी के राज्यपाल श्री रामनायक जी को ज्ञापन के द्वारा शिवपाल यादव ने राममंदिर निर्माण नही करने की पैरवी की थी।

शिवपाल यादव ने कहा था कि बीजेपी बाबरी विध्वंश 1992 को पुनः दोहराना चाहती है।गोविंद चाहर ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर हिंदुओं के एकत्रीकरण पर मुस्लिम समाज के लोग हिंदुओं का फूल बरसा कर स्वागत कर रहे हैं और मुस्लिम समाज चाहता है कि अयोध्या में श्री राम भगवान जी का भव्य मंदिर बने।क्योंकि यह हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है।जब मुस्लिम समाज भी श्री राम जी के भव्य मंदिर निर्माण के पक्षधर है तो शिवपाल यादब किस मानसिकता को उजागर करना चाहते हैं।1992 में मुलायम सिंह ने सैकड़ो कारसेवकों को मरबा दिया था।उस समय भी मुस्लिमों ने मंदिर निर्माण का विरोध नही किया था।।इन्हीं लोगों ने उन्हें उकसाया था।

शिवपाल यादब बेतुके बयान देकर देश के मुस्लिमों को भड़का कर दंगा कराना चाहते हैं।बीजेपी नेताओं ने शिवपाल यादब का पुतला दहन कर उसके बेतुके बयान का विरोध किया।।और कहा कि हर हाल में मंदिर अयोध्या में ही बनेगा और वहाँ पर कोई भी बंटबारे की राजनीति नही होगी।।जो मंदिर का विरोध करेगा हिन्दू समाज उसका राजनीतिक क्षेत्र में विरोध करेगा।और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही को माननीय मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करेगा।

मौके पर गोविंद चाहर, डी पी राठौर,राकेश कन्नौजिया,रूपेंद्र चौधरी,सुनील बघेल,विजय गॉड, रामकुमार, रामप्रकाश,शिशुपाल बघेल, अशोक अग्रवाल राजेश, अरविंद यादव,मोनू शर्मा, डॉ संजीव कुलश्रेष्ठ,महाराज सिंह,गंगा प्रसाद,अंकुर शर्मा,लाखन कश्यप आदि लोग मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*