Home स्थानीय थाना इरादत नगर पुलिस पर गंभीर आरोप, ‘पैसे का लालच दे हत्या के मामले को एक्सीडेंट दिखाना चाहती है’

थाना इरादत नगर पुलिस पर गंभीर आरोप, ‘पैसे का लालच दे हत्या के मामले को एक्सीडेंट दिखाना चाहती है’

by admin
Serious allegation on Police Iradat Nagar police, 'Looks to show the case of murder as an accident by luring money'
Spread the love

Agra. आगरा पुलिस का कारनामा तो देखिए, कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी और पुलिस उसकी रिपोर्ट एक्सीडेंट में लिखाना चाहती है। इसके लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने वीडियो वायरल कर अपनी इस वेदना को सभी के सामने रखा है। पीड़ित ने वीडियो वायरल कर न्याय न मिलने पर आत्मदाह का ऐलान किया है।

मामला थाना इरादत नगर से जुड़ा हुआ है। मृतक सुल्तान सिंह के भाई ने एक वीडियो वायरल की है। इस वीडियो के माध्यम से मृतक युवक के भाई ने पुलिस के कारनामे को जग जाहिर कर दिया है। पीड़ित ने कहा है कि उसकी भाई की 3 सितंबर को इरादत नगर में हत्या कर दी गयी थी लेकिन पुलिस चाहती है कि इस मामले में परिवार एक्सीडेंट की तहरीर दे और उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज कराए। पुलिस इस हत्याकांड को एक्सीडेंट बताने में जुटी हुई है।

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई मोटरसाइकिल से शहर के लिए दूध लेकर निकला था। रास्ते में गांव के कुछ लोगों ने उसे रास्ते मे घेरकर उसकी हत्या कर दी। वायरल वीडियो में मृतक के भाई ने कहा है कि उसने खुद इस हत्याकांड को देखा। तीन लोगों की उसने पहचान की है लेकिन पुलिस इस हत्या की तहरीर ही नहीं ले रही है। वो चाहती है कि एक्सीडेंट की तहरीर दी जाए।

Serious allegation on Police Iradat Nagar police, 'Looks to show the case of murder as an accident by luring money'

पीड़ित परिवार का कहना है कि वो लगातार थाने के चक्कर लगा रहे हैं। इसके बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं हो रही है। बल्कि पीड़ित परिवार को थाने में बुलाकर तहरीर बदलने के लिए पैसे ऑफर किये जा रहे हैं। पुलिस चाहती है कि हत्या के बदले एक्सीडेंट की एफआईआर दर्ज हो इसके लिए 15 लाख रुपए ऑफर कर रहे हैं।

पीड़ित परिवार का कहना है कि मृतक सुल्तान के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ चोटों के निशान है लेकिन पीएम रिपोर्ट की भी अनदेखी की जा रही है। पीड़ित ने वीडियो वायरल कर न्याय न मिलने पर आत्मदाह का ऐलान किया है।

Related Articles