Home बड़ी खबर डीएसपी और महिला कांस्टेबल के वायरल हुए अश्लील वीडियो ने पूरे देश को किया शर्मसार, जाने क्या है मामला

डीएसपी और महिला कांस्टेबल के वायरल हुए अश्लील वीडियो ने पूरे देश को किया शर्मसार, जाने क्या है मामला

by admin
Viral porn video of DSP and female constable put the whole country to shame, know what is the matter
Spread the love

राजस्थान के डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो ने देशभर में हड़कंप मचा रखा है। डीएसपी और महिला कांस्टेबल के दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। सबसे हैरानी की बात है कि इसमें महिला कांस्टेबल के 6 साल के बेटे से भी अश्लीलता की जा रही है। इस मामले में तीन दिन के भीतर डीएसपी हीरालाल सैनी सहित आरपीएस और महिला कांस्टेबल समेत कुल 6 पुलिस अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है। इनमें झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा, कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल, कालवाड़ थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी और चितावा थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा भी शामिल हैं।

बताते चलें कि 4-5 दिन पहले महिला कॉन्स्टेबल के साथ डीएसपी हीरालाल सैनी का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद 9 सितंबर को एक और वीडियो लीक हो गया। जानकारी के मुताबिक डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था। DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था। यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया।

बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया। जिसमें 8 साल के बेटे के साथ भी अश्लील हरकत की जा रही है। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारी इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकार मौक़ा मुआयना करवाया। रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है। लोग इस घिनौने वीडियो के आरोपियों को तुरंत बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इससे समाज और देश शर्मसार हो रहा है। वहीं एसओजी ने निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को पोक्सो एक्ट के तहत उदयपुर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी हीरालाल सैनी ने मामला दबाने के लिए एक आरपीएस अधिकारी के साथ 50 लाख रुपये में सौदा भी किया था। चितावा थाने में महिला कांस्टेबल के पति ने रिपोर्ट लिखवाई थी, लेकिन इस शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, क्योंकि चितावा थाना प्रभारी और आरपीएस के बीच 50 लाख रुपये की डील हो चुकी थी, लेकिन तय समय पर पैसे नहीं पहुंचने पर आरपीएस और हीरालाल में विवाद हो गया।
 
कोर्ट ने निलंबित DSP को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है। एसओजी का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं। जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि निलंबित DSP के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे। इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कॉन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी। 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

Related Articles