Home क्राइम यमुनापार के अस्पताल में पूर्व सांसद के पति पर डॉक्टर से अभद्रता करने का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

यमुनापार के अस्पताल में पूर्व सांसद के पति पर डॉक्टर से अभद्रता करने का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

by admin
#followforfollowback #subforsub #gaintrick #tricks #followersinstagram #follow4followback #following #followme #gainwithmchina #gain #follow4like #likesforlike #liketime #instagood #instagram #instalike #instafollow #friendship #for
Spread the love

आगरा। यमुनापार के एक अस्पताल में गर्भवती महिला की सिजेरियन डिलीवरी हुई थी। जिस की फीस कम करने के लिए डॉक्टर पर दबाव डाला गया। डॉक्टर के आरोप के मुताबिक तीमारदार के बहस करने के दौरान हाथरस की पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल भी वहां आ गए और बिल कम कराने की कहकर धमकी देने लगे। इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसके बाद डॉक्टर की तहरीर पर थाना एत्माद्दौला में पूर्व सांसद के पति और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बताते चलें कि यमुनापार फेस टू में अंबे हॉस्पिटल संचालित है। यहां पर 7 सितंबर को हाथरस की एक गर्भवती महिला को भर्ती कराया गया था। उसकी सिजेरियन डिलीवरी हुई थी। परिजनों ने कुछ रुपए अस्पताल में जमा कराए थे। शनिवार को छुट्टी होनी थी। आरोप के मुताबिक परिजन हॉस्पिटल स्टाफ पर जबरन डिलीवरी का आरोप लगाकर फीस कम करने का दबाव बना रहे थे। इसी बीच हाथरस की पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल भी वहां पहुंच गए। पहले उनकी स्टाफ से तकरार हुई, उसके बाद डॉक्टर के साथ ही उन्होंने अभद्रता कर दी।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें देवेंद्र बघेल तेज आवाज में डॉक्टर से तू तड़ाक और अभद्रता कर रहे हैं। अन्य तीमारदार डॉक्टर पर बिल कम करने का दवाब बना रहे हैं।

डॉ महेश चौधरी ने बताया कि शनिवार को उन्होंने तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर देवेंद्र बघेल और उनके साथियों के खिलाफ बलवा मारपीट और गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles