एससी आयोग के चेयरमैन के करीबी ने दरोगा को हड़काया, सुनें क्या कहा

आगरा। इस समय एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया और उनके करीबी रिश्तेदार सत्ता के नशे में चूर नजर आ रहे है। इसलिए तो कभी एससी आयोग के चेयरमैन तो कभी उनके रिश्तेदार दरोगा को फोन पर धमकाते नजर आ जाते है। एससी आयोग के चेयरमैन के करीबी अजय कठेरिया जो इस समय खंदारी से पार्षद है उनका दरोगा को धमकाते हुए ऑडियो वायरल हुआ है। यह वायरल ऑडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऑडियो में आप साफ़ सुन सकते हैं कि अजय कठेरिया अभद्रता करते हुए किस तरह से दरोगा को धमका रहे है।
 
पहली कॉल में अजय कठेरिया अपने एक पक्ष का समर्थन लेते हुए खुद मामला ख़त्म करने की बात कर रहे हैं। उसके बाद दूसरी कॉल में दरोगा उनसे पूछता है कि ये मामला कैसे निपटेगा और राजीनामा हुआ या नहीं ये कैसे पता चलेगा। तभी अजय कठेरिया बोलते हैं कि डीआईजी नहीं हो तुम, काहे को तुम्हें बताऊं। इस केस का निपटारा जैसे मैं चाहूँगा वैसे ही होगा। तुम चुप हो जाओ, तुम डीआईजी नहीं हो।

आपको बताते चलें कि मामला दो लोगों के पैसे के लेनदेन का है जिसमे दरोगा जांच अधिकारी है। अजय कठेरिया ने एक पक्ष का समर्थन कर रहे है और राजीनामा अपने तरीके से कराने की बात कह रहे है। जब दरोगा ने क़ानूनी तरीके से राजीनामा कराने की बात कही तो अजय कठेरिया ने दरोगा को जमकर हड़काया।

फिलहाल कुछ भी हो लेकिन जिस तरह से ये हड़काने वाले मामले सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि पुलिस इस समय एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया और उनके परिजनों के सामने कठपुतली बनी हुई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*