एससी आयोग के चेयरमैन का धमकी भरा ऑडियो वायरल

आगरा। भाजपा सांसद और एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया पर सत्ता का नशा कुछ इस तरह हावी है कि आए दिन उसकी हनक का नमूना देखने को मिल जाता है। अब तो आलम यह है कि सांसद रामशंकर कठेरिया खुलेआम गुंडई पर उतर आए हैं। कभी सिपाही को थप्पड़ मारना तो कभी किसी को फोन पर धमकी देना मानो उनकी दिनचर्या में शामिल हो गया हो।

एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया का सत्ता की हनक का ताजा मामला सोमवार को ऑडियो वायरल के रूप में सामने आया। मामला थाना जगदीशपुरा के बोदला चौराहे का है जहां चौकी इंचार्ज महेश पाल यादव पुलिस कप्तान के आदेश पर रविवार को अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया था। इस दौरान सांसद रामशंकर कठेरिया के चहेते का अतिक्रमण भी अभियान की भेट चढ़ गया। जिसे दरोगा द्वारा हटवाया गया था। यह सांसद महोदय को रास नहीं आया। उनका दलित प्रेम जाग गया।

सांसद ने दरोगा महेश पाल को फोन पर ही धमकाना शुरू कर दिया। जैसा कि ऑडियो में आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि किस तरह भाजपा के धमकीबाज सांसद और एससी आयोग के चेयरमैन दरोगा को अपनी सत्ता का रुतबा दिखा रहे हैं। भाजपा सांसद ने ना सिर्फ दरोगा की नौकरी खा जाने की बात कही बल्कि एससी एक्ट में मुकदमा लिख जेल भेजने की धमकी तक दे डाली और बेचारा दरोगा चुपचाप सुनता रहा।

एससी-एसटी एक्ट की धमकी अक्सर बसपा सरकार में देखने और सुनने को मिलती थी लेकिन भाजपा सांसद और एससी आयोग के चेयरमैन उसी रास्ते पर चलते दिखाई दे रहे है। प्रदेश के मुखिया भले ही प्रदेश की पुलिस को मित्रतापूर्ण रवैया अपनाने का आदेश दे रहे हो लेकिन प्रदेश मुखिया धमकी बाज सांसद जैसे नेताओं पर कब लगाम लगाएंगे यह देखने वाली बात होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*